Monday, November 8, 2010

सेक्स सलाह

गांड मारने और मरवाने का सही तरीका

बहूत बार पुरूष किसी लड़की की बुर चुदाई करते करते उसके गांड की चुदाई करना चाहते हैंकई बार लड़कियों को मासिक धर्म के समय उसकी चूत की चुदाई नही किया जा सकती हैऐसी परिस्थति में लड़की की गांड की चुदाई के अलावा कोई और उपाय नही मिलता हैलेकिन लड़कियां जल्दी गांड मरवाने के लिए तैयार नही होती हैं. ऐसे हालत में कुछ सावधानी बरतने से गांड मारने का मज़ा भी लिया जा सकता है

सबसे पहले लड़की को इस बात के लिए राज़ी करें कि उसकी गांड मारने से कोई प्रॉब्लम नही होगा और लड़की को उतना ही मज़ा आएगा जितना की उसकी चूत की चुदाई में। जब वो मान जाए तो उसके बाद उसके बदन से सभी कपड़े उतार कर उसके बदन को अच्छी तरह से सहलाएं. इस से उसका बदन गर्म होगासकी चुचियों को चूस चूस कर उसे मतवाला बनाइये. चूची किसी भी लड़की या औरत की कमज़ोर नस होती है. अच्छी तरह से गर्म हो जाने के बाद लड़की को गांड मारने के लिए मानसिक रूप से तैयार होने को कहें. वो तैयार हो जाए तो सबसे पहले उस से अपने लंड में तेल या क्रीम लगवाएं. जब आपके लंड मेंपूरी तरह से तेल या क्रीम लग जाए तो लड़की को उसके टखने के बल बैठ जाने बोलेंफिर उसे आगे की और हाथ के बल झुका दें इस प्रकार वो किसी चौपाये जानवर की तरह अपना पोजीशन बना ले। हालांकि और भी कई तरीके हैं गांड मरवाने के लिए आसन के. कुछ लड़कियां खड़े खड़े ही आगे की तरफ झुक जाती है तथा अपने दोनों पैरों को खोल देती हैं. कुछ लड़कियां अपने एक पैर को किसी उंची मेज़ पर रख कर आगे की तरफ खुक कर गांड खोलती हैं. कुछ लकड़ियाँ मर्द के लंड पर इस प्रकार बैठती हैं जिससे उसके गांड में मर्द का लंड धीरे धीर प्रवेश कर जाए.

जब लड़की गांड मरवाने के लिए पोजीशन बना ले तब
उसके दोनों हाथो से उसे गांड पर हाथ फेरें और उसके गांड को हाथ से फैलाएं जब उसका गांड का छेद दिखने लगे तो उसको धीरे धीरे छुएं इस से लड़की को बहूत मज़ा आता हैअब उसके गांड के छेद को कुछ देर सहलाएं इस से लड़की को आप पर भरोसा होता है. अब कोई तेल या क्रीम लें और और उसके गांड में बहूत सा तेल दे कर गांड के अन्दर तक ऊँगली से दे देना चाहिएउसके गांड में इतना तेल डालें कि उसके गांड के छेद से तेल गिरने लगेउसके बाद एक हाथ से लड़की की गांड फैलाएं और एक हाथ से अपने लंड को उसके गांड के छेद पर रखें अब लड़की को बोल दें कि वो गांड में लंड को घुसाने वाला हूँ इसके बाद धीरे धीरे लंड को उसके गांड में डालें एक बार में पूरा लंड को गांड में नही डालना चाहिए. पहले थोड़ा थोड़ा लंड को लड़की के गांड में डालना चाहिएधीरे धीरे उसका गांड चौडा होने लगता हैऔर लड़की अपने शारीर को इधर उधर कर के गांड को और फैलाती है ताकि मर्द का लंड उसके गांड में सही तरीके से एडजस्ट हो सके. फिर धीरे धीरे अपना पुरा लंड लड़की के गांड में घुसाएँ पहली बार में पूरा लंड लड़की के गांड में घुस जाए तो लंड को गांड में रख कर रुके रहना चाहिएइस से लड़की को अपने गांड को मर्द के लंड के लिए जगह बनने में सहूलियत मिलती है2 मिनट के बाद अपने लंड को धीरे धीरे उसके गांड में आगे पीछे करना शुरू करें अपना एक हाथ को लड़की के चूची पर रख कर उसे कंट्रोल में रखने की कोशिश करनी चाहिए2 मिनट के बाद लंड को लड़की के गांड से आधा बाहर निकाल के उस पर फिर से इस प्रकार से तेल डालें ताकि तेल आपके लंड से होते हुए उसके गांड में चला जाएइस प्रकार जब इतना तेल हो जाए की तेल उसके गांड से बाहर गिरने लगे तो उसकी गांड की चुदाई फिर से स्टार्ट करें इस बार आपके और लड़की दोनों के आनंद में कई गुना इजाफा हो जाएगाइस प्रकार उसके गांड की चुदाई तक करो जब तक की लड़की के चूत से 2 बार माल नही निकल जाता हैअपना माल लड़की के गांड में ही गिराएं. इस से लड़की को आनद आता है.
उस
प्रकार आप पाओगे कि लड़की अब गांड मरवाने में ना - नुकर नही करेगी

2 comments: