Monday, November 8, 2010

सेक्स सलाह

लिंग में कठोरता नहीं आती इसलिए सहवास का आनंद नहीं ले पाता

लिंग में कठोरता ना आने के कई कारण हो सकते हैं । मनोवैज्ञानिक कारण और शारीरिक कारण । ज्यादातर मामलों में लिंग सख्त इसलिए नहीं होता क्योंकि आप पूरी तरह से उत्तेजित ही नहीं होते हैं । उत्तेजित होने के लिए कुछ वक़्त देना चाहिए । अपनी प्रेयसी से कहिये की वो नए तरह के अंतर्वस्त्र पहने जैसे सेक्सी नाइटी , लो नेक गाउन , सेक्सी ब्रा पैंटी ये छोटी सी बात है पर इसका ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है ।

यहाँ समझने वाली बात यह है की सेक्स में नयापन या नवीनता बहुत ज़रूरी है । वैवाहिक जीवन की शुरुआत में तो जोड़े खूब सेक्स करते हैं , करीब करीब रोज । पर समय बीतने के साथ इच्छा कम हो जाती है और सहवास से मिलने वाली उत्तेजना भी । उसकी वजह है की आप के काम जीवन में एक तरह की ऊब आ जाती है । उस ऊब को दूर कर दीजिये बस फिर देखिये किस तरह हर रात सुहाग रात लगने लगेगी ।

अपनी सुहाग रात याद कीजिये । कितने अरमानों से आपको उस मदहोश कर देने वाली रात का इंतज़ार था । उस रात क्या कोई समस्या थी ? लिंग तो मात्र कल्पना से ही खड़ा हो जाता था । बस यही इच्छा होती थी की किस तरह अपनी दुल्हन को अपनी बाँहों में भर लूँ और उसके यौवन का जी भर के आनंद लूँ । सुहाग रात इतनी मादक क्यों होती है ? शायद आप बहुत कुछ कल्पना करते हैं और उसको साकार करने के लिए कोशिश करते हैं । याद करिये, उस रात को अपनी प्रेयसी को क्या गिफ्ट दिया था । मंगल सूत्र , कोई सेक्सी अंतर्वस्त्र ? अगर उस समय दिया था तो अब क्यों नही ? एक बार कोई सेक्सी सा तोहफा दे कर तो दीजिये । फिर देखिये आपकी प्रेमिका किस तरह शर्म लाज छोड़कर आपको अपने मस्त यौवन का रस पिलाती है । उसकी प्यार का उन्माद देख कर लिंग तो सख्त हो ही जाएगा ।

दूसरा लिंग ना खड़ा होने का कारण शारीरिक है जो उम्र बढ़ने के साथ या किसी और कारण से भी हो सकता है । उसके लिए बाज़ार में वियाग्रा , कामाग्रा जैसी दवाइयाँ उपलब्ध हैं . पर एक बात का हमेशा ध्यान रखें । इन दवाइयों को किसी अच्छे चिकित्सक के परामर्श से ही लें ।

उपरोक्त सवाल एक पाठक ने पुछा था । उम्मीद करता हूँ की उसको संतोषजनक उत्तर मिल गया होगा ।

No comments:

Post a Comment